MP Weather Alert: मप्र के इन संभागों में बारिश के आसार, जाने अपने शहर के मौसम का हाल

chhattisgah weather

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मार्च 2021 का महिना बीतने को है, लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मौसम में बदलाव का दौर जारी है। मौसम विभाग (Weather Department) ने आज सोमवार को येलो अलर्ट (Yellow Alert) जारी करते हुए कई संभागों और जिलों में बारिश (Rain) और ओलावृष्टि (Hail) गिरने की संभावना जताई है।वही कहीं कहीं तेज हवाओं के साथ बिजली चमकने की भी संभावना है।

MP Weather Alert: मप्र के इन जिलों में बारिश-ओलावृष्टि की संभावना, येलो अलर्ट

मौसम विभाग (Weather Cloud) ने आज MP में सोमवार को जबलपुर,सागर, भोपाल, ग्वालियर, चंबल और होशंगाबाद संभागों में गरज चमक के साथ बौछार की संभावना जताई है। वही रीवा, सतना, खंडवा, बुरहानपुर, रतलाम, खरगोन, देवास, आगर, उज्जैन और शाजापुर आदि जिलों में गरज चमक के साथ बारिश और बिजली चमकने की संभावना जताई है।  वही 30/40 किमी तेज हवाओं के आंधी के भी आसार (Weather Forecast) है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)