Betul News: कोरोना की जानकारी छुपाई, पंचायत निरीक्षक निलंबित, शिक्षक को नोटिस

MP news

बैतूल, वाजिद खान। एक तरफ मध्य प्रदेश सरकार (MP Government) तेजी से बढ़ रहे कोरोना (Coronavirus) को लेकर लोगों से कोई भी लक्षण दिखाई देने पर जांच करवाने और होम क्वारेंटाइन की अपील कर रही है वही दूसरी तरफ बैतूल (Betul) में सरकारी अधिकारी-कर्मचारी ही लापरवाही बरत रहे है। यहां कलेक्टर बैतूल (Betul Colletor) ने कोरोना पाॅजीटिव होने की जानकारी छुपाने पर पंचायत निरीक्षक को निलंबित (Suspended) कर दिया।

यह भी पढ़े… MP के आंकड़ों ने फिर चौंकाया, 2173 नए केस और 10 की मौत, CM बड़ा फैसला

दरअसल, बैतूल कलेक्टर  अमनबीर सिंह बैंस (Betul Collector Amanbir Singh Bains) की अध्यक्षता में प्रतिदिन कोरोना संक्रमण की समीक्षा बैठक हो रही है।इसी दौरान उन्हें जानकारी मिली की मुलताई में पदस्थ पंचायत निरीक्षक शिशुपाल झरबड़े  कोरोना पाॅजीटिव (Corona Positive) है, बावजूद उसके उन्होंने जानकारी छुपाई। इसी बात से नाराज होकर बैतूल कलेक्टर ने उन्हें निलंबित करने के निर्देश दिये।वही 1 शिक्षक (Teacher) द्वारा सैम्पल देने के बाद क्वारेंटाइन ना होने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)