Dabra News : दोस्तों के साथ नहाने गया किशोर डूबा, अब तक कुछ पता नहीं, रेस्क्यू जारी

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। एक ह्दयविदारक घटना में एक किशोर गहरे गड्ढे में डूब गया। प्रशासनिक अमले द्वारा रेस्क्यू किया जा रहा है लेकिन अब तक किशोर का कुछ पता नहीं चल पाया है। डबरा (Dabra) में 5 किशोर यहां नहाने गए थे, जिनमें से 2 गहराई की तरफ चले गए और डूबने लगे। साथ आए लोगों में से एक ने एक किशोर को तो बचा लिया लेकिन दिनेश नाम के किशोर डूब गया।

ये भी देखिये – Sex Racket : होटल से आपत्तिजनक स्थिति में मिली लड़कियां, होटल मालिक पर लगाया गंभीर आरोप

डबरा (Dabra) में रेलवे द्वारा तीसरी लाइन बिछाने का कार्य प्रगति पर है और इसके लिए ग्रामीण अंचल में जगह-जगह से मिट्टी का उठाव किया गया है। लेकिन ठेकेदारों ने इस कार्य में लापरवाही बरती और जगह-जगह गहरे गड्ढे बन गए। आज इसी गड्ढे में डूबकर एक 16 साल का किशोर दिनेश हादसे का शिकार हो गया। घटना डबरा के अर्रु गांव की है जहाँ गड्ढे में नहाने गये 5 बालकों में से एक हादसे का शिकार हो गया। पाँच घंटे बीत जाने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला है। फ़िलहाल रेस्क्यू जारी है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।