Sex Racket : बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालत में मिले 16 युवक-युवतियां

sex racket

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown 2021) के कहर के बीच देश के 2 बड़े राज्यों में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट  (Sex Racket) का खुलासा हुआ है। एक तरफ जहां झारखंड (Jharkhand) के धनबाद में पुलिस ने एक किराए के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर 4 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है वही दूसरी तरफ हरियाणा (Haryana) के अंबाला में सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने 12 युवतियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

Sex Racket: आपत्तिजनक हालत में 23 युवक-युवती गिरफ्तार, ग्राहकों से वसूलते थे 6000 रुपए

पहला मामला झारखंड के धनबाद के सरायढेला थाना क्षेत्र की कुसुम विहार कॉलोनी का है, जहां एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा हुआ है और पुलिस ने मौके से बंगाल की दो युवतियों के साथ धनबाद के दो लड़कों चनचनी कालोनी का प्रमोद कुमार और हाउसिंग कॉलोनी का अविनाश कुमार सिन्हा को दबोचा है। हालांकि संचालिक मौके से फरार होने में कामयाब हो गई। चारों के पास से पुलिस ने पांच मोबाइल सहित कई आपत्तिजनक सामान जब्त किए हैं। फिलहाल पुलिस चारों को सरायढेला लाकर पूछताछ शुरु कर दी है वही संचालिका की तलाश में जगह जगह छापेमारी की जा रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)