बच्चे का वीडियो शेयर कर बोले CM Shivraj ये समझ सकता है मास्क का महत्व तो हम और आप क्यों नहीं?

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बढ़ते कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) पिछले साल की तरह एक बार फिर खुद मैदान में उतर आये हैं उन्होंने मास्क लगाने का अभियान छेड़ दिया है।  उन्होंने मास्क नहीं तो बात नहीं का नारा देते हुए प्रदेश के सभी लोगों से अपील की है कोरोना से बचाव के लिए मास्क ही आपकी सुरक्षा है इसका ध्यान रखें। मुख्यमंत्री (CM Shivraj) ने अपने ट्विटर पर एक मासूम का मास्क लगाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि  जब ये मास्क का महत्व समझ सकता है तो हम और आप क्यों नहीं?

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) कोरोना से लड़ाई के लिए खुद युद्ध स्तर पर प्रयास कर रहे हैं, सोमवार की शाम उन्होंने सड़क पर उतरकर खुद लोगों को मास्क पहनाये और नारा दिया कि “मास्क नहीं तो बात नहीं।”  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने प्रशासनिक अफसरों को भी निर्देश दिए जो बिना मास्क का दिखे उसपर कार्रवाई करें।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....