Dabra News : पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष ने की CMO से अभद्रता,शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। ग्वालियर जिले के डबरा ब्लॉक में आने वाली नगर परिषद आंतरी (Nagar Parishad Antari) के पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ CMO ने शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कराया है पुलिस में की शिकायत में सीएमओ ने उनके साथ अभद्रता करने के भी आरोप लगाए हैं।

विवादों में घिरी रहने वाली ग्वालियर जिले की नगर परिषद आंतरी (Nagar Parishad Antari) में फिर एक नया विवाद सामने आया है। यहां पदस्थ  सीएमओ सारिग़ कौशर (CMO Sarig Kaushar) ने पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष भारत सिंह यादव  (Former President Nagar Parishad Antari Bharat Singh Yadav) के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट,गाली गलौज सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....