इंदौर में पेट्रोल पंप पर लूट की सनसनीखेज वारदात, सीसीटीवी फुटेज आये सामने

इंदौर, स्पेशल डेस्क रिपोर्ट।  इंदौर में लोग कोरोना (Corona) की मार झेल रहे हैं, लॉकडाउन (Lockdown) लगाकर पुलिस और प्रशासन सख्ती कर रहा हो लेकिन बदमाशों को इस बात से कोई फर्क नही पड़ता है वो तो अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने में जुटे हुए है। इंदौर में एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसमे लॉकडाउन (Lockdown)  के दौरान एक पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर दो लुटेरों ने धावा बोला और बहाना बनाते हुए गार्ड व सेल्समैन को पिस्टल की नोक पर पहले तो बंधक बनाया और फिर लूट (Loot) की वारदात को अंजाम दिया। घटना के सीसीटीवी (CCTV) फुटेज भी सामने आए है, उधर पुलिस ने तेजी दिखाते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें – जबलपुर में नर्स को दादागिरी पड़ी भारी, शुरू हुई अनुशासनात्मक कार्यवाही, ड्यूटी से हटाया

जानकारी के मुताबिक घटना इंदौर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र के साजन नगर में स्थित एस्सार पेट्रोल पंप (Petrol Pump) की है। जहां दो बदमाश शनिवार रात को स्कूटर पर सवार होकर पहुंचे और वहां उन्होंने पेट्रोल भरवाने के लिए पहले तो बीमार पत्नी को अस्पताल ले जाने का बहाना किया और फिर मौका मिलते ही बदमाश पेट्रोल पंप (Petrol Pump) के कैबिन में घुस गए। कैबिन में  घुसने के साथ हो बदमाशों  ने पिस्टल तान दी और गार्ड व सेल्समैन को बंधक बनाकर उनके मोबाइल फोन को तोड़ दिया। इसके बाद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया और मौके से भाग खड़े हुए लेकिन जल्दबाजी में दोनों बदमाश मौके पर ही अपना वाहन छोड़ गए। पूरी घटना पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी में  कैद हो गई,  घटना के बाद पेट्रोल पंप के सेल्समेन ललित मीणा ने लूट की शिकायत संयोगितागंज पुलिस थाने में दर्ज करवाई।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....