खबर का असर: अशोकनगर सिविल सर्जन होम क्वारंटाइन, घर के बाहर लगे बैरिकेड्स

अशोकनगर

अशोकनगर, हितेन्द्र बुधौलिया। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक बार फिर MP Breaking News की खबर हे भगवान! कुर्सी बचाने के चक्कर में कलेक्टर सहित कईयों की जान खतरे में का असर हुआ है। रविवार को एंटीजन किट में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी जिला चिकित्सालय (District Hospital) में अशोकनगर कलेक्टर (Ashoknagar Collector) के साथ घूम रहे  अशोकनगर सिविल सर्जन (Ashoknagar Civil Surgeon SS Chari) एसएस छारी को आखिरकार आज उनके घर में होम आईसोलेट (Home Isolate) कर दिया गया।कोरोना प्रोटोकॉल के तहत उनके घर के बाहर बैरिकेड्स लगा दिए गए।

लॉकडाउन के बाद टूटा रिकॉर्ड, मप्र में 6489 नए कोरोना पॉजिटिव, 37 ने हारी जिंदगी

दरअसल, अशोकनगर के सिविल सर्जन की कुर्सी पर डॉ एसएस छारी पदस्थ है। रविवार को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी, जिसकी पुष्टि खुद जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने की थी, लेकिन साहब हैं कि मानने को तैयार नहीं थे और बेधड़क कलेक्टर के साथ दौरे कर रहे थे, अधिकारियों के साथ मीटिंग ले रहे थे। इतना ही नही, बाकायदा भोपाल से होने वाली सभी वीडियो कॉन्फ्रेंस में भी बैठते रहे। लेकिन जब पत्रकारों ने छारी से पूछा कि वह कोरोना पॉजिटिव है या नहीं तो साहब ने सिरे से पॉजिटिव होने की बात ही नकार दी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)