खाली ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर धरने पर बैठी कांग्रेस, पीएम मोदी से अपील, सांसें लौटा दो

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश में ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी से एक तरफ मरीज परेशान है लेकिन इस कमी ने कांग्रेस (Congress) को सियासत करने की ऑक्सीजन (Oxygen) जरूर दे दी है।  कांग्रेस (Congress) ने ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी को लेकर मिंटो हाल गांधी जी की प्रतिमा के नीचे खाली ऑक्सीजन सिलेंडर (Oxygen Cylinder) के साथ धरना दिया।  कांग्रेस (Congress) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से अपील करते हुए कहा कि हमारा मुख्यमंत्री (CM) असहाय हो गया है आप हमारी सांसें लौटा दो हम आपके साथ हैं।

मध्यप्रदेश में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या अब विषम हालात पैदा कर रही है। अस्पतालों में ऑक्सीजन (Oxygen) गायब है, इलाज के अभाव में मरीज की जान जा रही है ऐसे में कांग्रेस (Congress) अब मैदान में आ गई है। कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी को लेकर मिंटो हॉल स्थित गांधी प्रतिमा के नीचे खाली ऑक्सीजन सिलेंडर (Oxygen Cylinder) के साथ धरना दिया। कांग्रेस के तीनों दिग्गज नेता खाली सिलेंडर खाली ऑक्सीजन सिलेंडर (Oxygen Cylinder) कंधे पर रखकर गांधी प्रतिमा के नीचे पहुंचे और धरने पर बैठे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....