मप्र के कांग्रेस विधायक ने दी 2 करोड़ की आर्थिक सहायता, बोले- हर मदद के तैयार हूं

कांग्रेस विधायक

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना संक्रमितों (Coronavirus) का आंकड़ा 68 हजार के पार हो गया है।इसमें सबसे ज्यादा हालात इंदौर (Indore) और भोपाल में गंभीर बने हुए है। इंदौर में हर रोज 1600 मरीज मिल रहे है, जिसके बाद आंकड़ा 10 हजार के पार हो गया है, ऐसे में इस कोरोना महामारी से निपटने के लिए विधायक-सांसद मदद के लिए एक के बाद एक आगे आ रहे है। अब देपालपुर विधानसभा क्षेत्र  के कांग्रेस विधायक विशाल पटेल (Congress MLA Vishaal Patel) ने बड़ी घोषणा की है।

अर्जुन रामपाल और समीरा रेड्डी कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर लिखी भावुक पोस्ट

कांग्रेस विधायक विशाल पटेल ने विधायक निधि से दो करोड़ रुपये की राशि कोविड संक्रमित मरोजों को समर्पित की।इतना ही नहीं उन्होंने परिवार की ओर से 50 लाख रुपये अतिरिक्त मदद का ऐलान किया है।साथ ही कांग्रेस विधायक इंदौर प्रेस क्लब के पत्रकार कल्याण कोष के लिए डेढ़ लाख रुपये भेंट किए है, जिससे इस महामारी से मुकाबला करने में मदद मिल सके।यह जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट कर दी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)