कोरोना प्रभारी मंत्री कमल पटेल के निर्देश- अपने मोबाइल चालू रखें सभी अधिकारी

कृषि मंत्री

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में तेजी से बढ़ते कोरोना (Coronavirus) आंकड़ों को देखते हुए शिवराज सरकार में कृषि मंत्री और कोरोना प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने तीन प्रभार वाले जिलों बैतूल, होशंगाबाद और हरदा अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को ग्रामीण क्षेत्रो में कोविड केयर सेंटर खोलेने के निर्देश दिए है। वही कमल पटेल ने अधिकारियों को अपने मोबाइल नंबर सतत चालू रखने के निर्देश भी दिए।

मप्र में कोरोना का तांडव जारी- 12384 नए केस और 75 की मौत, सीएम ने बुलाई बड़ी बैठक

दरअसल, बुधवार देर शाम कृषि मंत्री और कोरोना प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये अपने तीन प्रभार वाले जिलों बैतूल, होशंगाबाद और हरदा के अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से चर्चा कर कोविड-19 की रोकथाम के लिए की जा रही कार्यवाही की समीक्षा की। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड-19 शुरू करने की आवश्यकता पर जोर दिया।  पटेल ने अधिकारियों को अपने मोबाइल नंबर सतत चालू रखने के निर्देश दिए ताकि आमजन को किसी प्रकार की परेशानी ना हो।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)