VIDEO: कमलनाथ के समर्थन में उतरे जयवर्धन सिंह, शिवराज के खिलाफ खोला मोर्चा

जयवर्धन सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ कोरोना वाले बयान पर BJP ने पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) पर एफआईआर दर्ज करा दी है और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  ने सोनिया गांधी से कार्रवाई करने की बात कही है, वही दूसरी तरफ दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)के बेटे और कांग्रेस विधायक  जयवर्धन सिंह पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ के समर्थन में उतर आए है।

CBSE Board Exam 2021: रद्द नहीं होगी 12वीं परीक्षा, राज्यों से मांगे सुझाव, जल्द होगा तारीखों का ऐलान

राघौगढ़ विधानसभा (Raghaugarh Assembly Constituency) से कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह (Jayawardhan Singh) ने एक वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस वीडियो में जयवर्धन सिंह कहते नजर आ रहे है कि शिवराज जी आपकी भ्रष्ट सरकार कोरोना से हुई मृत्यु के आँकड़े छुपा रही है। एक तरफ़ आप पीड़ित परिवार के लिए सहायता की घोषणा कर रहे हो और दूसरी तरफ़ असली आँकड़े छुपाने से पीड़ित परिवारों के साथ आप बहुत बड़ा अन्याय कर रहे हो। मध्य प्रदेश की जनता आपको कभी माफ़ नहीं करेगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)