MP Weather Alert: मप्र के 3 दर्जन से ज्यादा जिलों में बारिश की संभावना, ओलावृष्टि के भी आसार

mp weather

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में नौतपा के बीच लगातार मौसम में बदलाव ( MP Weather Changes ) और बारिश का दौर जारी है। पिछले 24 घंटे में भोपाल समेत कई जिलों में तेज आंधी तूफान के साथ झमाझम बारिश हुई। इसी कड़ी में मौसम विभाग (Weather Department) ने आज सोमवार 30 मई 2021 को भी कई संभागों के जिलों में बारिश की संभावना जताई है।इधर, केरल (Kerla Monsoon 2021) में अब 72 घंटे बाद यानि 3 जून 2021 को मानसून (Monsoon 2021) की दस्तक होगी। इससे पहले 30-31 मई तक केरल में मॉनसून आने का पूर्वानुमान था।

MP Weather Alert: मप्र के इन जिलों में बारिश की संभावना,  केरल में मानसून की दस्तक जल्द

मौसम विभाग (Weather Alert) ने आज नौतपे के बीच एक बार फिर बारिश और तेज हवाओं का अलर्ट जारी किया है। विभाग के मुताबिक, भोपाल, रीवा, सागर, ग्वालियर, चंबल, शहडोल, जबलपुर और होशंगबाद संभागों के जिलों के साथ उज्जैन, शाजापुर, आगर, देवास, इंदौर, धार, खरगोन, खंडवा, बुरहानपुर और बड़वानी में गरज चमक के साथ बारिश (Rain) की संभावना जताई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)