मध्य प्रदेश के विधायकों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा फैसला

सीएम शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश सरकार (MP Government) ने विधायकों (MLA) को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan)ने कहा है कि मध्य प्रदेश सरकार ने फैसला लिया है कि अब विधायक अपनी विधायक निधि की 50% राशि स्वेच्छानुदान के रूप में इस्तेमाल कर सकेंगे।कोरोना संकट टला है, समाप्त नहीं हुआ। प्रदेश में आगामी 15 जून तक कई छूटों के साथ कोरोना कर्फ्यू जारी रहेगा। क्राइसिस मैनेजमेंट समूह छूटों के विषय में निर्णय लेंगे तथा प्रत्येक तीसरे दिन रिव्यू करेंगे। संक्रमण किसी भी स्थिति में बढ़ने नहीं देना है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान- MP में 15 जून तक जारी रहेगा कर्फ्यू लेकिन..

आज मंत्रालय में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सभी जिलों के प्रभारी मंत्रियों, सांसदों, विधायकों, प्रभारी सचिवों सहित क्राइसिस मैनेजमेंट समूह के सदस्यों से मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मध्य प्रदेश में जनता को कोरोना से सहायता देने के लिए 5 नई योजनाएँ मुख्यमंत्री कोविड उपचार योजना, मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना, कोरोना योद्धा योजना, अनुकंपा नियुक्ति एवं विशेष अनुग्रह योजना तथा कोविड मृत्यु पर अनुग्रह राशि योजनाएँ प्रारंभ की गई हैं। इन सभी का लाभ जनता को दिलाया जाना सुनिश्चित किया जाए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)