सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान- MP में 15 जून तक जारी रहेगा कर्फ्यू लेकिन..

सीएम शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 1 जून से मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में अनलॉक (Unlock 2021) की प्रक्रिया शुरु हो रही है। हर जिले में अलग अलग अनलॉक की गाइडलाइन (Unlock Guideline 2021) जारी की जाएगी। कहां कितनी छूट मिलेगी इसको लेकर जिला क्राइसिस कमेटी फैसला लेगी, इस संबंध में देर शाम जिला कलेक्टरों द्वारा आदेश जारी हो सकते है। इसी बीच आज सोमवार 31 मई को सीएम शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर प्रदेश की जनता को संबोधित कर रहे हैं।

MP Board: कक्षा 9 वीं और 11वीं के परीक्षा परिणाम घोषित, छात्रों को मिलेंगे ये अवसर

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना से अभी लड़ाई लड़ते रहना है। इसलिए कोरोना कर्फ्यू अभी हम समाप्त नहीं कर रहे हैं। कोरोना कर्फ्यू 15 जून तक जारी रहेगा। लेकिन कोरोना कर्फ्यू में हम छूट दे रहे हैं। सुरक्षा भी और समृद्धि भी। अपनी सुरक्षा भी करना है लेकिन आर्थिक गतिविधियाँ भी आरंभ करना है, ताकि व्यापार चल सके।रोज पूरे प्रदेश में रात 10 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा। कुछ जिलों ने वहां संक्रमण की स्थिति देखकर इन प्रतिबंधों को और कड़ा किया है। वे अपने जिले की जनता को सूचना दे देंगे। ताकि वहां संक्रमण फिर से न बढ़ सके।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)