राधे राधे गैंग के शार्प शूटर सहित तीन लुटेरे गिरफ्तार, सरगना पर था 10 हजार का इनाम

भिण्ड,गणेश भारद्वाज। ग्वालियर चम्बल अंचल में कुख्यात राधे राधे गैंग के दस हजार रुपये के इनामी शार्प शूटर उदयवीर सिंह गुर्जर और गैंग के प्रमुख सदस्य भोला गुर्जर व राहुल गुर्जर को भिण्ड की गोहद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गैंग के मुख्य सरगना उदयवीर गुर्जर पर लूट, हत्या का प्रयास, चोरी तथा अन्य धाराओं के 21 अपराध पंजीबद्ध है।

ये भी पढ़ें – शिवराज सरकार की किसानों को बड़ी राहत, बढ़ाई गई कर्ज चुकाने की तिथि

भिण्ड जिले के गोहद एसडीओपी नरेंद्र सोलंकी ने बताया कि पुलिस को बीती रात सूचना मिली थी कि कुख्यात राधे राधे गैंग के बदमाश डकैती की योजना बना रहे हैं।  मुखबिर की सूचना को पुख्ता करने के बाद बदमाशों की घेराबंदी की गई और फिर राधे राधे गैंग के सरगना उदयवीर सिंह गुर्जर, राहुल गुर्जर और भोला गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया लेकिन गैंग के अन्य सदस्य अनुज राजावत कौशल गुर्जर और भूरा गुर्जर मौका देखकर भागने में सफल हो गए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....