Indian Railway Recruitment 2021: 10वीं पास के लिए 3378 पदों पर निकली है भर्ती, ऐसे करें एप्लाई

aiims

करियर, डेस्क रिपोर्ट। अगर आप सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri 2021) की तलाश कर रहे है तो यह खबर आपके काम की है। 10वीं पास के लिए रेलवे (Indian Railway Recruitment 2021) में नौकरी का सुनहरा मौका है। दक्षिण रेलवे ने 3378 पदों पर भर्ती निकाली है।इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 1 जून से शुरू हो चुकी है, जो 30 जून तक जारी रहेगी।

MP Board :10वीं के बाद अब 12वीं की परीक्षाएं भी रद्द, इस आधार पर होगा मूल्यांकन

भारतीय रेलवे (Indian Railway Recruitment 2021) ने दक्षिण रेलवे (Southern Railway) के तहत विभिन्न डिवीजनों में एक्ट अप्रेंटिस के पदों पर के लिए आवेदन मांगे हैं।10वीं पास और ITI अभ्यर्थी इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन भेज सकते हैं।इच्छुक कैंडिडेट्स इन पदों के लिए ऑफिशियल वेबसाइट sr.indianrailways.gov.in के जरिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)