सियासी हलचल के बीच नारायण पटेल ने मुख्यमंत्री शिवराज को लिखा पत्र, की यह मांग

नारायण पटेल

खंडवा, सुशील विधानी। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना महामारी की दूसरी लहर को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन (Corona Curfew)) को अब प्रशासन संक्रमण की घटती दर को देखते हुए धीरे-धीरे हटा रहा है। अब वह सख्ती भी नहीं अपनाई जा रही जो अप्रैल और मई के महीने में प्रशासन और पुलिस प्रशासन द्वारा की गई थी। इस बीच बीजेपी विधायक नारायण पटेल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) और आध्यात्म(धर्मस्व) मंत्री ऊषा ठाकुर को पत्र लिखकर ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग (Omkareshwar Jyotirlinga)  मुख्य मंदिर सहित प्रमुख धार्मिक स्थल खोलने की मांग की है।

AIIMS की रिपोर्ट में खुलासा- आखिर कोविशील्ड या कोवैक्सीन के बाद भी क्यों हो रहे लोग संक्रमित

खण्डवा जिले (Khandwa District) की मांधाता विधानसभा सीट (Mandhata assembly seat) से बीजेपी विधायक नारायण पटेल (BJP MLA Narayan Patel) ने इसके पीछे तर्क दिया है कि इन धार्मिक स्थलों से कई परिवारों की आजीविका लगी हुई है, और वह परिवार इस कोरोना संकट में बहुत परेशानी से लंबे समय से जूझ रहे हैं। अगर धार्मिक स्थल खोल दिए जाएंगे और मंदिरों में दर्शन की व्यवस्था पुनः प्रारंभ हो जाएगी तो इनकी रोजी रोटी का संकट उत्पन्न नहीं होगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)