दुष्कर्म का आरोपी कथित समाजसेवी गिरफ्तार, सात दिन में दर्ज हुई थी दो शिकायतें

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।   ग्वालियर की महिला थाना (Mahila Thana Gwalior)  पुलिस ने एक कथित समाजसेवी एवं व्यवसायी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर सात दिन के अंतराल में दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में दुष्कर्म की शिकायतें दर्ज की गई थी।  इसमें एक नाबालिग (Minor)  की भी शिकयत थी। आरोपी कथित समाजसेवी पर दोनों ही मामलों में ब्लैकमेलिंग के भी आरोप लगे हैं।

जानकारी के अनुसार ब्रेड और आटा फैक्ट्री का संचालक एवं कथित समाज सेवी को महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ महिला थाने में उत्तर प्रदेश की एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके साथ आरोपी ने  नशीला पदार्थ कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पिलाया फिर दुष्कर्म किया और उसे ब्लैकमेल कर रहा है। इसके अलावा गोला का मंदिर थाने में भी इसी आरोपी के खिलाफ एक नाबालिग ने दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज कराई थी।  खास बात ये है कि दोनों ही शिकायतें सात दिन के अंदर ही दर्ज कराई गई। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक्शन लिया और महिला थाना पुलिस ने आरोपी कथित समाजसेवी को गिरफ्तार कर लिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....