सरकारी नौकरी 2021: यहां 1000 से ज्यादा पदों पर निकली है भर्तियां, अच्छी मिलेगी सैलरी

CGPSC Recruitment 2022

करियर, डेस्क रिपोर्ट। अगर आप अच्छी सैलरी वाली सरकारी नौकरी (Government Jobs) की तलाश कर रहे है तो यह खबर आपके बेहद काम की है। डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (DFCCIL Recruitment 2021) ने विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है।इस सरकारी नौकरी (Sarkari Nokri 2021) के तहत जूनियर मैनेजर, जूनियर एग्जीक्यूटिव और एग्जीक्यूटिव समेत 1074 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

यह भी पढ़े… Government Jobs 2021: मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इन पदों पर निकली है भर्ती

इन पदों के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस 23 जुलाई तक जारी रहेगी। इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स इन पदों के लिए ऑफिशियल वेबसाइट dfccil.com के जरिए ऑनलाइन आवेदन (Online Apply) कर सकते हैं।इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT) के आधार पर किया जाएगा। यह टेस्ट सितंबर या अक्टूबर में आयोजित हो सकता है। कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT) सितंबर या अक्टूबर में आयोजित किया जा सकता है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)