कांग्रेस को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन करना पड़ा भारी, FIR दर्ज

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष रुचि गुप्ता (रुचि राय ठाकुर) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के खिलाफ प्रदर्शन करना भारी पड़ गया। एक शिकायत के बाद पुलिस ने महिला कांग्रेस जिला  अध्यक्ष सहित उनके साथ मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लोकसेवक के आदेश की अवहेलना और आपदा प्रबंधन की धाराओं के उल्लंघन का दोषी मानते हुए FIR दर्ज की है।

कोरोना से में जान गंवा चुके लोगों के परिजनों को चार चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग को  लेकर ग्वालियर महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष रुचि गुप्ता ने अपने समर्थकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार को राजमाता चौराहे पर प्रदर्शन किया था, प्रदर्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान की अर्थी जलाने का दावा किया गया।  महिला नेत्रियाँ सरकार विरोधी नारे लिखे पोस्टर गले में पहने हुई थी। और प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी कर रही थी।  खास बात ये थी कि प्रदर्शन के दौरान कोरोना गाइड लाइन के महत्वपूर्ण नियमों में से एक सोशल डिस्टेंसिंग का किसी ने भी ध्यान नहीं रखा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....