मध्य प्रदेश में 15 जुलाई तक जारी रहेगी सख्ती, अभी नहीं खुलेंगे कोचिंग-सिनेमा और..

mp corona today

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना के डेल्टा वेरिएंट (Delta Plus Veriant) की दस्तक और तीसरी लहर (Corona Third Wave) की आहट को देखते हुए मध्य प्रदेश सरकार (Madhya Pradesh Government) ने एक बार फिर कुछ पाबंदियां बढ़ा दी है। इसके तहत मध्य प्रदेश में नाइट कर्फ्यू रात 11 से सुबह 6 बजे तक लागू रहेगा।वही सिनेमा हॉल, स्विमिंग पूल और कोचिंग अभी नहीं खुलेंगे। साथ ही बाजार के समय बढ़ाने का फैसला भी 15 जुलाई के बाद लिया जाएगा।

Modi Cabinet Expansion: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ली मंत्री पद की शपथ, देखें वीडियो

इतना ही नहीं मध्य प्रदेश में शादी/विवाह में मेहमानों की संख्या 50 ही रहेगी। इसके साथ ही शहरी क्षेत्र के बाजार रात 8 बजे से ही बंद होंगे।आगामी हालातों को देखते हुए 15 जुलाई के बाद फैसला लिया जाएगा। गृह विभाग (Home Department) के अपर मुख्य सचिव डॉक्टर राजेश राजौरा ने बुधवार को नई गाइड लाइन जारी की। इसमें 15 जून, 26 जून, 30 जून व 2 जुलाई को लागू किए गए प्रतिबंध यथावत रखते हुए 15 जुलाई तक प्रभावशील रहने की बात कही गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)