AIIMS Recruitment 2021: इन पदों पर निकली है भर्ती, 1 लाख के पार मिलेगी सैलरी

Pooja Khodani
Published on -
Indian Postal Department

करियर, डेस्क रिपोर्ट। अगर आप मेडिकल (Medical) की फील्ड में है और सरकारी नौकरी (Government Jobs 2021) की तलाश कर रहे है तो यह खबर आपके बेहद काम की है। ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (AIIMS Recruitment 2021), कल्याणी ने 147 पदों पर भर्ती निकाली है। एम्स कल्याणी की ओर से जारी इस वैकेंसी के माध्यम से अलग-अलग 39 विभागों में नौकरी दी जाएगी।

सरकारी नौकरी 2021: इन पदों पर निकली है बंपर भर्ती, सैलरी 50 हजार से 2 लाख तक

AIIMS द्वारा इसमें एनाटॉमी, साइकोलॉजी और जनरल सर्जरी समेत अलग-अलग 39 विभागों में भर्तियां होंगी  इन पदों के लिए इच्छुक कैंडिडेट्स 18 जुलाई, 2021 तक ऑफिशियल वेबसाइट aiimskalyani.edu.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। कैंडिडेट्स का सिलेक्शन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)