Indian Railways 2021 : यात्री कृपया ध्यान दें…ये ट्रेंने हुई कैंसिल, इन ट्रेनों का रुट बदला

mp train news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। (Indian Railways 2021)यात्रीगण कृपया ध्यान दें.. मानसून और नदियों के बढ़ते जलस्तर के साथ नॉन-इंटरलॉकिंग काम के चलते को देखते हुए भारतीय रेलवे (Indian Railways 2021) ने कई ट्रेनों को कैंसिल कर दिया है और कई ट्रेनों का रुट बदल दिया है।पूर्व मध्य रेलवे ने कुल 10 ट्रेन कैंसिल की हैं और 15 ट्रेनों के रूट या स्टेशन में बदलाव किया गया है।

MP Board: 10वीं के रिजल्ट से असंतुष्ट छात्रों के लिए 1 और मौका, ऐसे कर सकते है आवेदन

15 जुलाई, 2021 को 10 ट्रेनों को डायवर्ट किया गया है और 5 ट्रेनों का रूट बदला गया है। 10 अन्य ट्रेनें भी प्रभावित हुई हैं।इसके अलावा पश्चिम रेलवे (Indian Railways 2021) ने इंदौर से गुजरात को जोड़ने वाली दो महत्वपूर्ण ट्रेनों का संचालन फिर से शुरू करने का निर्णय लिया है। इसमें 20 जुलाई से इंदौर वेरावल और 21 जुलाई से इंदौर गांधी नगर एक्सप्रेस ट्रेन को शुरू किया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)