MP में BSP को बड़ा झटका- पूर्व महापौर प्रत्याशी समेत 1 दर्जन नेता कांग्रेस में शामिल

BSP

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  आगामी चुनावों (Election 2021) से पहले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक बार फिर दलबदल का सिलसिला चल पड़ा है। मध्यप्रदेश कांग्रेस (MP Congress) ने बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) को एक बार फिर बड़ा झटका दे दिया है। एक दर्जन बसपा के पदाधिकारी कांग्रेस में शामिल हो गए है।अभी कुछ दिन पहले भी एक बसपा नेता ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी। आगामी चुनावों से पहले मध्य प्रदेश में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही BSP के लिए ये बड़ा झटका माना जा रहा है।

MP Weather Alert: मप्र में झमाझम का दौर शुरु, अगले 24 घंटे में इन जिलों में भारी बारिश के आसार

दरअसल, आज पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamal Nath) ने BSP के पूर्व महापौर प्रत्याशी समेत एक दर्जन पदाधिकारियों को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई।अब कांग्रेस ने चंबल में सेंध लगाई है।इससे पहले भिंड (Bhind) के मेहगांव से बसपा नेता रणजीत सिंह गुजा कांग्रेस (Congress) में शामिल हुए थे। जहां कमलनाथ ने बसपा नेता (BSP Leader) गुजा को सदस्य बनाते हुए कांग्रेस को मजबूत करने पर जोर दिया था।वही बसपा नेता ने भी कांग्रेस की गौरवशाली परंपरा पर विश्वास व्यक्त किया था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)