Video Viral: भरी सभा में फग्गन सिंह कुलस्ते की फिसली जुबान, कांग्रेस बोली-मोदी के बेलगाम मंत्री

फग्गन सिंह कुलस्ते

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजनीति (MP Politics) में नेता कार्यकर्ताओं और जनता को खुश करने के लिए कभी-कभी मर्यादा भूलते हुए ऐसे शब्दों का प्रयोग कर देते है जो मीडिया में सुर्खि बन जाता है और वीडियो वायरल  होते ही विपक्ष को हमलावर होने का मौका दे देता है। ताजा मामला सिवनी से सामने आया है, जहां केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (Union Minister Faggan Singh Kulaste) की जुबान इस कदर फिसली कि उन्होंने सरपंच और सचिवों को ही कौए की तरह टांगने की धमकी दे ड़ाली।मंत्री जी के बयान के बाद से ही विरोध शुरु हो गया है। सरपंचों और सचिवों ने इस बयान की कड़ी निंदा की है।

Madhya Pradesh: बीजेपी नेता का वायरल वीडियो- ‘सरकार तो राजा साहब की थी’

दरअसल,  आज शनिवार को केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते सिवनी जिले के आदिवासी अंचल घंसौर पहुंचे थे। जहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए फग्गन सिंह इतने जोश में भर गए कि उनके बोल ही बिगड़ गए।कुलस्ते ने कहा कि यहां जो लोग शिकायत करते हैं कई बार मेरे अनुभव में आया है, लेकिन में अब ये कहना चाहता हूं कि ऐसा कुछ मेरे पास आया तो बदमाशी अब नहीं चलेगी। इसके लिए एक दो को कौआ जैसा टांगना भी पड़े चाहे वो सरपंच हो या सचिव हो उनके बारे में हम चिंता नहीं करेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)