लक्ष्मण सिंह का ट्वीट- लगाये बड़े आरोप, वन माफियाओं को नेताओं का संरक्षण

Pooja Khodani
Published on -
कांग्रेस विधायक

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव (Arun Yadav) का ट्वीट सियासी गलियारों में हलचल मचाए हुए है वही दूसरी तरफ अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह (Congress MLA Laxman Singh) ने ट्वीट कर वन माफियाओं को नेताओं के सरंक्षण की बात कही है और पूछा है कि क्या कार्यवाही होगी?

पूर्व अध्यक्ष ने थामा BJP का दामन, कांग्रेस विधायक के शामिल होने की भी अटकलें तेज

चाचौड़ा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सर्वाधिक अतिक्रमण, वन क्षेत्र में, गुना जिले में है, और निरंतर जारी है।वन माफिया (Forest Mafia) को नेताओं का संरक्षण प्राप्त है।अधिकारी बेबस हैं, निराश हैं, कार्य नहीं कर पा रहे हैं। इस समाचार से स्पष्ट होता है। क्या कार्यवाही होगी? खास बात ये है कि लक्ष्मण सिंह (Laxman Singh) ने यह ट्वीट एमपी कांग्रेस (MP Congress) और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) को टैग किया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)