Sex Racket: व्हाट्सएप पर होती थी लड़कियों की बुकिंग, फोन पे से होती थी मनी ट्रांसफर

Pooja Khodani
Published on -
sex racket

हिसार, डेस्क रिपोर्ट। उत्तराखंड (Uttarakhand Sex Racket Busted) के देहरादून में एक बार फिर बड़े सेक्स रैकेट (Uttarakhand Sex Racket) का खुलासा हुआ है। पुलिस ने मौके से 4  युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। हैरानी की बात तो ये है कि दिल्ली-गाजियाबाद से लड़कियां बुलाई जाती थी, इसके लिए वॉट्सएप पर बुकिंग होती थी और पैसों का लेन-देन Phone Pay के जरिए किया जाता था। पुलिस की कार्रवाई के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया है।

केंद्र के समान DA पर अड़े कर्मचारी, आंदोलन की पकड़ी राह, सरकार को दी चेतावनी

मिली जानकारी के अनुसार, उतराखंड पुलिस (Uttarakhand Police) ने एक बार फिर देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। देहरादून पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना वसंत विहार क्षेत्र के अंतर्गत नर्मदा एन्क्लेव जीएमएस रोड पर  एक सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है, इसी के आधार पर पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने दबिश दी और रैकेट का भंडाफोड़ किया है।   पुलिस ने मौके से 2 महिलाएं और 2 पुरुष सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)