Indore New: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया कौन सी उपाधि ज्यादा आकर्षक, देखें वीडियो

ज्योतिरादित्य सिंधिया

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मोदी सरकार (Modi Government) में केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार मध्य प्रदेश पहुंचे नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) तीन दिवसीय मालवा निमाड़ दौरे पर है। जनआशीर्वाद यात्रा के पहले दिन जहां केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर पहुंकर देवास और शाजापुर पहुंचे जहां उन्हें अपार जनसमर्थन और लोगो का आशीर्वाद मिला। इस बात से अभिभूत सिंधिया ने इंदौर में बुधवार को मीडिया से बातचीत कर कहा कि उन्हें राजनीतिज्ञ कम और जनसेवक ज्यादा की उपाधि आकर्षित करती है।

MP के किसानों के लिए खुशखबरी, 30 अगस्त तक आवेदन कर उठा सकते है लाभ

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जनता का आशीर्वाद सबसे बडी पूंजी है और जनता की सेवा के लिए हम लोग तत्पर होते है। ऐसे में जनसेवा के रास्ते पर हम निकले है इसलिये जनता का आशीर्वाद प्राप्त करना सबसे बड़ी पूंजी होती है। वही उन्होंने कहा कि शाजापुर और देवास में कल जो प्यार उन्हें मिला है उसके लिए वो जिंदगीभर ऋणी रहेंगे।  उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi), गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा सौंपी गई नगर विमानन क्षेत्र की जिम्मेदारी के लिए आभार माना और कहा कि पूरे देश मे विस्तृत तरीके से नगर विमानन क्षेत्र का जाल बिछाना और आम जनता को यात्रा की सुविधा पहुंचाना ये पीएम मोदी की मंशा है और उस मंशा के अनुरूप कार्य करने का उनका संकल्प है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)