कमलनाथ का शिवराज पर पलटवार- जल्द ही पूरे देश से भाजपा की नाव डूबेगी

Atul Saxena
Published on -

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) द्वारा कांग्रेस (Congress)  को “डूबती हुई नाव” कहे जाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal nath)ने पलटवार किया है। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस का अस्तित्व तो उस समय से है जब शिवराज जी और भाजपा के नेताओं का जन्म भी नही हुआ था। उन्होंने लिखा कि रस्सी जल रही है लेकिन बल अभी भी नहीं जा रहा है, यह भी तय है कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों से जल्द ही पूरे देश से भाजपा की नाव डूबेगी।

लोकसभा चुनाव (Lok sabha Election 2024) में हालाँकि अभी बहुत समय है लेकिन विपक्षी दलों ने मोदी सरकार को घेरने की तैयारी जोरशोर से शुरू कर दी है। विपक्षी दलों के बड़े नेता एक दूसरे से मेल मुलाकात कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और उनकी सरकार (Modi Government) को घेरने की पुख्ता रणनीति बना रहे हैं।  अब सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने 19 विपक्षी दलों से वर्चुअल मीटिंग कर मोदी सरकार को घेरने के लिए प्लानिंग की है।  सोनिया की बैठक में तय हुआ कि 20 सितम्बर से 30 सितम्बर तक एक महीने सभी विपक्षी दल एक साथ मिलकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन करेंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....