MP में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इन पदों पर निकली भर्ती, 60 हजार तक सैलरी

सरकारी नौकरी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरी (Sarkari Naukari 2021) पाने का सुनहरा मौका है। मध्यप्रदेश सरकार ने रिसर्च एसोसिएट (CMYPD AIGGPA Recruitment 2021) के 52 पदों पर और एडवाइजर 6 पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित किए है। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 24 अगस्त 2021 से शुरू हो गई और आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 सितंबर 2021 है।इसमें  आयु सीमा 21 से 32 वर्ष (रिसर्च स्कॉलर के लिए) और 25 से 40 वर्ष (सलाहकार के लिए) रखी गई है।

MPPSC के अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर, 15 सितंबर तक करें आवेदन, ये होंगे नियम

सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने ट्वीट कर बताया है कि युवाओं के सपनों को पंख मिलें और उड़ने के लिए खुला आसमान, मध्यप्रदेश सरकार की यही प्राथमिकता है। इसी को ध्यान में रखकर मुख्यमंत्री युवा प्रोफेशनल्स (CMYPD) प्रोग्राम के तहत राज्य के प्रत्येक जिले में रिसर्च स्कॉलर और 6 सलाहकार के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गये हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)