कोरोना के आंकड़ों ने फिर बढ़ाई चिंता, 13 सितंबर तक लॉकडाउन, ये है नए नियम

Lockdown

पणजी, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना (Coronavirus Update) के बढ़ते आंकड़े एक बार फिर टेंशन बढ़ा रहे है। पिछले 24 घंटे में देश में 38968 से ज्यादा केस सामने आए है, जिसके बाद एक्टिव केसों की संख्या 4 लाख के पार हो गई है। वही तमिलनाडु, केरल और हरियाणा के बाद अब गोवा सरकार (Goa Government) ने सख्ती बढ़ा दी है और 13 सितंबर 2021 तक लॉकडाउन (lockdown Extend) का ऐलान किया है।

MP Weather : मप्र में आज जमकर बसरेंगे बदरा, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

गोवा में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 72 नए मामले सामने आए हैं और 5 की मौत हो गई है, जिसके बाद गोवा सरकार ने लागू कर्फ्यू (Corona Curfew) को रविवार 13 सितंबर तक के लिए बढ़ा दिया है। इसके साथ ही कोरोना के कुल मामले बढ़कर 1,74,419 हो गए हैं और मृतकों की संख्या अबतक 3,208 पर पहुंच गई है।कर्फ्यू के दौरान राज्य सरकार द्वारा वर्तमान में लागू प्रतिबंधों को बरकरार रखा गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)