उपचुनाव से पहले मुकुल रॉय का बड़ा दावा- 24 BJP विधायक संपर्क में, सियासी हलचल तेज

मुकुल रॉय

कोलकाता, डेस्क रिपोर्ट। विधानसभा चुनावों 2021 (West Bengal assembly election 2021) के बाद से ही पश्चिम बंगाल में उठा सियासी तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है।एक तरफ उपचुनावों की तारीखों का ऐलान हो गया वही दूसरी तरफ दल बदल का सिलसिला भी तेजी से जारी है। इसी बीच हाल ही में बीजेपी से टीएमसी में शामिल हुए मुकुल रॉय (Mukul Roy) ने एक बडा दावा कर राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है।

6 करोड़ से ज्यादा कर्मचारियों को जल्द मिल सकती है खुशखबरी, खाते में आएगी इतनी राशि

मुकुल रॉय ने दावा किया है कि 24 बीजेपी विधायक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के संपर्क में है, जल्द ही वे टीएमसी जॉइन कर सकते हैं।साथ ही कहा कि ऐसे विधायकों और नेताओं की लंबी कतार है जो टीएमसी में शामिल होना चाहते हैं। इससे पहले टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) के दावा किया था कि बीजेपी के 25 विधायक उन लोगों के संपर्क में हैं।टीएमसी नेताओं के इस दावे के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)