बिना अनुमति धरना देने वाले कांग्रेस विधायक पर एक्शन, पुलिस ने दर्ज की FIR 

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  जनसमस्याओं को लेकर नगर निगम मुख्यालय के सामने धरना देने वाले कांग्रेस विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार (Congress MLA Dr Satish Singh Sikarwar) और अन्य नेताओं के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज की है।  आरोप है कि कांग्रेस विधायक को प्रशासन ने धरने की अनुमति नहीं दी थी बावजूद इसके उन्होंने ये आयोजन किया।  पुलिस ने विधायक सतीश सिंह सिकरवार, जिला अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा, महिला जिला अध्यक्षरुचि गुप्ता सहित सात नामजद लोगों और ढाईसौ अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है।

ग्वालियर जिले की ग्वालियर पूर्व विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार ने आज गुरुवार को अघोषित बिजली कटौती, गन्दा पानी, खुदी सड़कें जैसी मूलभूत समस्याओं और नगर निगम द्वारा वसूले जा रहे गार्बेज शुल्क के खिलाफ नगर निगम मुख्यालय (Gwalior Municipal Corporation Head Office) पर धरना प्रदर्शन किया। उनके साथ सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थक महिला पुरुष कार्यकर्ता और कांग्रेस पदाधिकारी नेता शामिल थे। कांग्रेस विधायक के धरने में पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह, कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक सिंह, प्रदेश महासचिव सुनील शर्मा, जिला अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी भी शामिल हुए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....