MP : कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, अटक सकती है अक्टूबर की सैलरी

Chhattisgarh Government employees

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। केंद्र के समान 7वें वेतनमान (7 Pay Commission) के तहत 28 फीसदी महंगाई भत्ता की मांग के बीच मध्य प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों (Government Employee) के लिए काम की खबर है।भिंड कलेक्टर (Bhind Collector) ने सख्त निर्देश देते हुए कहा है कि समस्त डीडीओ अधिकारी और कर्मचारियों के ईएसएस प्रोफाईल अपडेट कराये।बगैर ईएसएस प्रोफाईल अपडेट की दशा में सितम्बर पेड और अक्टूबर वेतन का भुगतान नहीं होगा।

सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा फैसला- खरगोन एसपी को हटाया

भिंड कलेक्टर डॉ सतीष कुमार एस ने समस्त आहरण संवितरण अधिकारियों को निर्देश दिए है कि उनके कार्यालय में पदस्थ अधिकारी और कर्मचारियों की ईएसएस प्रोफाईल अपडेट (ESS Profile Updates) करायें। अपडेट ना होने की दशा में सितम्बर पेड अक्टूबर का वेतन (October Salary) का भुगतान नहीं होगा। उन्होनें कहा कि डीडीओ (DDO) को सितम्बर पेड अक्टूबर के वेतन में इस आशय का प्रमाण पत्र लगाना होगा कि हमारे यहां सभी अधिकारी और कर्मचारियों की प्रोफाईल अपडेट हो चुकी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)