Chhatarpur News: मंदिर के गेट पर युवती का फिल्मों गानों पर डांस, वीडियो वायरल, विरोध शुरु

Pooja Khodani
Published on -

छतरपुर, संजय अवस्थी।  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदिरों में डांस और आपत्तिजन सीन के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला छतरपुर (Chhatarpur ) से सामने आया है जहां एक युवती मंदिर जनराय टौरिया के सामने डांस करती हुई नजर आ रही है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है।इस वीडियो के वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों ने कड़ी आपत्ति जताई है और कड़ी कार्रवाई की मांग की है।यह पहला मौका नहीं है, इसके पहले भी मप्र के मंदिरों में इस तरह के मामले सामने आ चुके है और कार्रवाई भी की गई है।

MP : इन अधिकारियों के लिए काम की खबर, एनएसपी पोर्टल पर होगा सत्यापन

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की मंदिर में डांस (Dance Video) करते हुए नजर आ रही है। डांस करने वाली यह वीडियो आरती साहू बताया जा रहा है, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस तरह के वीडियो अक्सर अपलोड करती रहती है। इनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 25 लाख फॉलोअर्स है।जनराय टोरिया मंदिर के महंत का कहना है कि मैं इसका विरोध करता हूं। इस तरह डांस कर अपनी इच्छा पूरी करने वाले लोगों पर कार्रवाई होन चाहिए। मठ, मंदिर और आश्रम को बदनाम नहीं किया जाना चाहिए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)