गांधीजी के स्वच्छता हथियार को प्रधानमंत्री ने बनाया वरदान- प्रहलाद पटेल

बालाघाट, सुनील कोरे। देश की आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर 20 साल के अपने कार्यकाल में देश को खुले में शौच से मुक्ति दिलाने जो प्रण प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने किया था, जिसका किसी को क्या पूरी दुनिया को विश्वास नहीं था। उस दिशा में शौचालय का निर्माण खुले में शौच से मुक्ति का लक्ष्य हमने 11 साल पहले ही प्राप्त कर लिया। जिससे मुझे लगता है कि गांधी जी ने आंदोलन में जिस स्वच्छता को हथियार बनाया था। उसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वरदान बनाने का काम किया है। यह बात भाजपा कार्यालय में आयोजि प्रेसवार्ता में केन्द्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल (Prahlad Patel) ने कही।

यह भी पढ़ें…प्रेमी के साथ पकड़ी गई नाबालिग़ प्रेमिका का कुछ घंटों बाद घर मे मिला शव, हत्या या आत्महत्या पुलिस जुटी जांच में

5 अक्टूबर को केन्द्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल, आजादी के अमृत महोत्सव और सेवा ही समर्पण महाभियान के बालाघाट (Balaghat) में आयोजित बुद्धिजीवी संगोष्ठी में वक्ता के रूप में शामिल होने पहुंचे है। बुद्धिजीवी संगोष्ठी के पहले उन्होंने भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री के रूप में उनके 20 साल में किये गये कार्यो की उपलब्धि का खूब बखान किया।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur