गृहमंत्री नरोत्तम की चेतावनी का असर, बैकफुट पर सनी लियोन

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आखिरकार मध्य प्रदेश सरकार और वृंदावन के संत समाज की चेतावनी के बाद सारेगामा ने अभी हाल ही में रिलीज हुए विवादास्पद गाने मधुबन में राधिका नाचे के बोल बदलने का ऐलान किया है। जानकारी के अनुसार सारेगामा 3 दिन के अंदर इस लिरिक्स के गाने को सभी प्लेटफार्म से हटा देगा और इसकी जगह नई शब्दों के गाने को अपलोड कर देगा। इस बात की जानकारी सारेगामा ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल के द्वारा दी है। सारेगामा द्वारा यह भी बताया गया की हमने समस्त देशवासियों की भावनाओं का सम्मान करते हुए यह लिरिक्स बदलने का निर्णय लिया है जिसे हम 3 दिन के अंदर सभी जगह अपलोड कर देंगे।

गाना प्रकाशित होने के बाद से ही इस गाने का लगातार कड़ा विरोध संत समाज द्वारा किया जा रहा था। इसके बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी वीडियो में अभिनेत्री सनी लियोन पर कड़ी कार्रवाई के संकेत दिए थे। उनका कहना था कि इस वीडियो में अश्लील ढंग से किए गए इस डांस से कहीं ना कहीं सुनियोजित तरीके से हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत किया जा रहा है। साथ ही उनका कहना था कि यदि 3 दिन के अंदर इसे हटाया नहीं गया तो सनी लियोनी और सरीब असलम तोशी पर सख्त कार्यवाही की जाएगी। इसके अलावा संत समाज का भी कहना था कि यदि इस गाने को नहीं हटाया गया तो सनी लियोनी को देश में नहीं रहने दिया जाएगा। आपको बता दें कि ओरिजनल गाना 1960 में आई फिल्म कोहिनूर का है जिसे मशहूर गायक मोहम्मद रफी ने गाया था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”