राज्यमंत्री और पूर्व विधायक कोरोना कोरोना पॉजिटिव, सैंकड़ों लोगों से की थी मुलाकात

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव एवं पूर्व विधायक जजपाल सिंह जज्जी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ हिमांशु शर्मा ने बताया कि जिला मुख्यालय से प्राप्त रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन दोनों के साथ जजपाल सिंह जज्जी की बुजुर्ग मां भी पॉजिटिव निकली हैं। इस खबर के आने के बाद से इलाके में हड़कंप है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी इस खबर के बाद ट्वीट कर जिज्जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

यह मामला इसलिये गंभीर हो गया है कि दोनों नेता काफी समय से गांवों में राम शिला यात्रा निकाल रहे हैं, जिसमे प्रतिदिन हजारों लोग उनसे मिलते रहे हैं। इस दौरान भीड़ के बीच सोशल डिस्टेंसिंग का खुलेआम उल्लंघन हुआ था। इस तरह इन दोनों नेता हजारों लोगो से मिले हैं जिनमे संक्रमण का खतरा बड़ गया है। मुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम को देखते हुए हाल ही में राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव कलेक्टर, एसपी सहित कई अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर चुके हैं। आगामी दिनों में उपचुनाव को देखते हुये मुंगावली एवं अशोकनगर विधानसभा के राजपुर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम संभावित थे। उल्लेखनीय है कि बृजेंद्र सिंह यादव एवं जजपाल सिंह जज्जी कांग्रेस से बगावत करके सरकार गिराने वाले विधायकों में शामिल थे, इसके बाद दोनों ने भाजपा का दामन थाम लिया और आजकल भाजपा की ओर से संभावित उम्मीदवार होने के नाते लगातार क्षेत्र में सक्रिय थे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।