अब कलेक्ट्रेट में कोरोना की एंट्री, एसडीएम के बाद एडीएम भी संक्रमित

पूर्व सांसद

छतरपुर, संजय अवस्थी। जिले में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। अब तक स्वास्थ्य विभाग, पुलिस, न्यायालय के कर्मचारियों को संक्रमित कर चुका यह वायरस अब कलेक्ट्रेट में दस्तक दे चुका है। छतरपुर एसडीएम और उनके चालक के पॉजिटिव निकलने के बाद जिले के अतिरिक्त कलेक्टर भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। शनिवार को एक बार फिर जिले में 33 नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई। इन मरीजों में फोरलेन निर्माण कर रही कंपनी पीएनसी के 19 कर्मचारी शामिल हैं। नए मरीजों में छतरपुर शहर के 11, सरवई के दो, नौगांव का एक मामला सामने आया है।

शहर में यहां मिले नए संक्रमित
सागर से आई कोरोना नतीजों की नई रिपोर्ट में छतरपुर शहर के 11 मरीज पाए गए हैं। इनमें छतरपुर के अतिरिक्त कलेक्टर के अलावा दो दिन पहले संक्रमित पाए गए सागर रोड निवासी भाजपा के पूर्व विधायक के 35 वर्षीय पुत्र और दो वर्षीय नातिन में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही शहर की चौबे कॉलोनी से 25 वर्षीय डॉक्टर महिला, शांतिनगर कॉलोनी से खरे परिवार की 51 वर्षीय महिला और 53 वर्षीय पुरूष में संक्रमण मिला है। गायत्री मंदिर असाटी मोहल्ले से 24 वर्षीय युवक, ग्रीन एवेन्यु कॉलोनी से 36 वर्षीय महिला, सीनेट कॉलोनी से 52 वर्षीय पुरूष, 45 वर्षीय महिला में संक्रमण पाया गया है। इसके साथ ही नौगांव के वार्ड नं. 20 से 17 वर्षीय किशोर और सरवई से 45 वर्षीय महिला और 70 वर्षीय पुरूष में संक्रमण की पुष्टि हुई है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।