फूल सिंह बरैया के बयान पर घमासान, भाजपा नेता बोले- कांग्रेस नागफनी, जनता देगी जवाब

congress-leader-comment-on-modi-govt-budget-

भिंड, गणेश भारद्वाज। कांग्रेस पार्टी के भाण्डेर प्रत्याशी फूल सिंह बरैया (Phool Singh Baraiya) के द्वारा दिये गए आपत्तिनजक बयान को लेकर भाजपा नेता डॉ रमेश दुबे (BJP leader Dr. Ramesh Dubey) ने कड़ी आपत्ति जताते हुए नाराजगी जाहिर की है। डॉ रमेश दुबे (Dr. Ramesh Dubey) ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि  कांग्रेस प्रत्याशी के द्वारा जब ये बयान दिया गया तब उसी मंच पर कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) में मंत्री रहे दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के खासमखास लाखन सिंह (Lakhan Singh) भी बैठे हुए थे, उन्होंने भी इस अमर्यादित बयान पर अपनी मूक सहमति एवं स्वीकारोक्ति दी जिससे कमलनाथ दिग्विजय प्राइवेट लिमिटेड की असलियत जनता के सामने आ गयी। जनता इसका जवाब अपना मत देकर देकर देगी

डॉ रमेश दुबे ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी एक प्रकार से नागफनी का पेड़ बन चुकी है जिसमे फूल सिंह बरैया जैसे लोग इस पेड़ के कंटीले और जहरीले पत्ते हैं। डॉ दुबे ने कहा कि कांग्रेस के द्वारा घोषित भाण्डेर प्रत्याशी फूल सिंह बरैया ने जो अनर्गल और बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है उसे नैतिकता, सामाजिकता और राजनैतिक मानदंड किसी भी प्रकार से उचित नहीं ठहराया जा सकता, बरैया का बयान समाजिक ताने बाने को तोड़ने वाला, सामाजिक सौहार्द्र बिगाड़ने वाला और भारतीय राजनीति को कलंकित करने वाला है। डॉ दुबे ने कहा कि बरैया ने अपने बयान में “एक पर छह छह” और समाजविशेष की महिलाओं को लेकर जो टिप्पणी की है वो बर्दाश्त के बाहर है जिसकी स्वीकारोक्ति स्वयं को अपराधी बनाने जैसी है,इस बयान को जो भी स्वीकारेगा वो निश्चित तौर पर सर्वसमाज का दोषी होगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)