डबरा पुलिस पर थाने में युवक के साथ बेरहमी से मारपीट का आरोप

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। पुलिस द्वारा अपराधियों की मारपीट आम बात है, पर कई बार पुलिस हद पार कर जाती है। ताजा मामला डबरा सिटी थाने का है जहां आर्म्स एक्ट के तहत एक युवक से पुलिस ने कितनी बेरहमी से मारपीट की। जेल में जब जेलर ने उसके चोट के निशान देखे तो उसे जेल के अंदर ना लेते हुए दोबारा मेडिकल कराने के डबरा सिटी हॉस्पिटल भेज दिया, जहां युवक ने अपनी आपबीती मीडिया को सुना दी।

मीडिया में आते ही मामले ने तूल पकड़ लिया और अब अधिकारी इससे पल्ला झाड़ रहे हैं। युवक का आरोप है कि उसे झूठे मामले में फंसाया गया है और थाना प्रभारी ने उसके साथ मारपीट की है। बता दें कि मंगलवार को शिवम शर्मा निवासी रामगढ़ रोड डबरा पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था जिसे बुधवार को उप जेल डबरा भेजा गया, जहां आरोपी ने जेलर को थाना प्रभारी द्वारा मारपीट की पूरी घटना की जानकारी दे दी। इस पर जेलर ने तुरंत आरोपी को दोबारा मेडिकल के लिए सिविल हॉस्पिटल भेजा जहाँ आरोपी ने पूरी घटना की जानकारी मीडिया के सामने बयान कर दी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।