MP उपचुनाव 2020 : कांग्रेस का दावा – सर्वे ने उड़ाई BJP की नींद

MP UPCHUNAV

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। जैसे जैसे मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh by-election) के मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे वैसे सियासी पारा भी गर्म होता जा रहा है। मध्यप्रदेश में सरकार किसकी बनेगी, इसका फैसला तो 10 नवंबर को होगा, लेकिन इसके पहले दोनों ही दलों BJP कांग्रेस द्वारा जीत का बड़ा दावा किया जा रहा है, हालांकि चुनौती दोनों दलों के लिए है, BJP को जहां सरकार बचाने की कवायद में लगी है, वही कांग्रेस कमबैक की तैयारी में जुटी हुई है। इसी बीच एक बार फिर सोशल मीडिया पर तेजी से एक्टिव एमपी कांग्रेस ने बड़ा दावा किया है।

एमपी कांग्रेस का दावा है कि वे सर्वे में 28 की 28 सीटें जीत रहे है और पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamal nath) दोबारा से मुख्यमंत्री(CM) बनेंगे। एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि ताज़ा सर्वे ने बीजेपी की नींद उड़ा दी है। एक भी सीट पर जीत की संभावना नहीं है। सर्वे के अनुसार, कांग्रेस 28, बीजेपी 0, अन्य 0 है। “लोकतंत्र जीत रहा, नोटतंत्र हार रहा” वही उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि ताज़ा सर्वे ने बीजेपी की नींद उड़ा दी है। कमलनाथ जी का मुख्यमंत्री बनना तय है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)