Gwalior : SDM कार्यालय का घेराव, लगे नाथूराम गोडसे के नारे, दी यह चेतावनी

Pooja Khodani
Published on -
Gwalior

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के हत्यारे नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) की जय के नारे एक बार फिर ग्वालियर (Gwalior) में गूंजे। खास बात ये है कि इस बार हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने नारे जिला प्रशासन(SDM) के कार्यालय के बाहर लगाए और उसका घेराव किया।अखिल भारत हिंदू महासभा  (All India Hindu Mahasabha) ने नाथूराम गोडसे की जब्त मूर्ति को प्रशासन से वापस मांग रहा है।पार्टी ने मूर्ति वापस नहीं करने की दिशा में नई मूर्ति अपने भवन में लगाने की चेतावनी दी है।

Gwalior Tour: सिंधिया बोले- मैंने देखा केवल मात्र 25% पहन रहे मास्क, ये चिंता का विषय

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ जयवीर भारद्वाज के नेतृत्व में अखिल भारत हिंदू महासभा ने मंगलवार को गोरखी स्थित लश्कर SDM कार्यालय का घेराव किया और धरना दिया। धरने के दौरान हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओ ने नाथूराम गोडसे अमर रहे, नाथूराम गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)