चर्चा में पूर्व विधायक का विज्ञापन, कांग्रेस ने पूछा- 200 करोड़ के कार्यों की स्वीकृति देने क्या ट्रंप आये थे

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए ग्वालियर पूर्व विधानसभा के पूर्व विधायक का दैनिक अखबारों में छपा एक विज्ञापन आज फिर चर्चा में है। विज्ञापन में 200 करोड़ के विकासकार्यों के भूमिपूजन और लोकार्पण का विवरण है । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और संसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज शाम इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। कांग्रेस ने पूर्व विधायक के विज्ञापन पर निशाना साधते हुए कहा कि 200 करोड़ के कामों की स्वीकृति देने क्या अमेरिका से ट्रंप आये थे।

ग्वालियर चंबल संभाग के दौरे पर निकले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया दौरे के तीसरे दिन शनिवार 13 सितंबर की शाम ग्वालियर पूर्व विधानसभा में 200 करोड़ के विकासकार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण करेंगे। इसके लिए ग्वालियर पूर्व विधानसभा के पूर्व विधायक एवं भाजपा के संभावित प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल (Munnalal Goyal) ने दैनिक अखबारों मे फुल पेज का विज्ञापन दिया है। जिसके कारण वे कांग्रेस के निशाने पर हैं। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एवं ग्वालियर चंबल संभाग मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने ट्वीट कर मुन्नालाल गोयल और भाजपा पर निशाना साधा है। मिश्रा ने ट्वीट किया “ग्वालियर में आज प्रकाशित यह विज्ञापन शिवराज- महाराज, बिकाऊओं- गद्दारों के झूठ को उजागर कर रहा है, जो कहते हैं कमालनाथ जी ने हमारे क्षेत्र में विकासकार्य नहीं होने दिये। 15 माह में 200 करोड़ के विकास कार्यों की स्वीकृति देने क्या अमेरिका से डोनाल्ड ट्रंप आये थे? बची हो तो , शर्म करो? गौरतलब है कि पिछले दिनों भी अखबारों में दिया एक विज्ञापन पर पूर्व विधायक गोयल कांग्रेस के निशाने पर आये थे। तब उन्होंने भाजपा में शामिल होने से पहले ही कई कांग्रेस नेताओं के नाम छपवा दिये थे जबकि उनमें से कई भाजपा में गए ही नहीं थें तब भाजपा और मुन्नालाल गोयल की बहुत किरकिरी हुई थी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)