Bank Loot: दिन दहाड़े नाबालिक लड़के ने ड़ाली ड़केती, 10 लाख रूपए लेकर हुआ फरार, पुलिस पड़ताल में जुटी

Masked-miscreants-rob-Kiosk-Center-operator

जावद/नीमच।श्याम जाटव

एक 12 साल का बालक मुंह पर मास्क पहनकर आया और सहकारी बैंक जावद से 10 लाख रुपए लेकर सब कि नजरों के सामने भाग निकला। चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। घटना के बाद बैंक प्रबंधन और पुलिस मौके पर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। नाबालिक सिधा केश काऊटंर के अंदर गया तथा नोटों के दो बंड़ल ऊठाए एक थैली में ड़ालै ओर तेज गति से फरार हो गया ।। एक 12 साल का बालक मुंह पर मास्क पहनकर आया और बैंक से 10 लाख रुपए लेकर भाग निकला। चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। घटना के बाद बैंक प्रबंधन और पुलिस मौके पर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

जिले के जावद में यह आपराधिक वारदात मंगलवार सुबह 11.15 बजे हुई है। नगर के बावल रोड पर जिला सहकारी बैंक की शाखा है। पुलिस की माने तो सुबह करीब 11.15 बजे शाखा के केशियर कक्ष में एक करीब 12 वर्षीय बालक घुसा। उसने मुंह पर मास्क बंधा हुआ था। बालक ने पलक झपकते ही केशियर कक्ष से नोटों के 2 बंडल करीब 10 लाख रुपए उठाए और मौके से भाग गया। इस घटना की जानकारी मिलने पर बैंक प्रबंधन हरकत में आया। बैंक प्रबंधन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला जांच में लिया। सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखने में घटना की पुष्टि हुई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बालक की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार बालक नोटों का बंडल लेकर पैदल भागा है। उसके साथ अन्य किसी के होने की बात अब तक सामने नहीं आई है। बालक नोटों का बंडल लेकर रामपुरा दरवाजा होते हुए अठाना की ओर भागा है। उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने 10 लाख की चोरी के मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। इस मामले के जल्द पटाक्षेप की संभावना भी जताई जा रही है।

बालक ने मुंह पर मास्क बांधकर वारदात को अंजाम दिया। उसने केशियर के कक्ष से नोटों के सिर्फ 2 बंडल ही उठाए और दौड़ लगा दी। नहीं तो वारदात और बड़ी होती। इसका कारण है कि मौके पर नोटों के और भी बंडल पड़े थे यदि बालक अन्य बंडल लेकर भागता तो राशि भी काफी बढ़ जाती।पराधिक वारदात मंगलवार सुबह 11.15 बजे हुई है। नगर के बावल रोड पर जिला सहकारी बैंक की शाखा है। शाखा के केशियर कक्ष में एक करीब 12 वर्षीय बालक घुसा। उसने मुंह पर मास्क बंधा रखा था। बालक ने पलक झपकते ही केशियर कक्ष से नोटों के 2 बंडल करीब 10 लाख रुपए उठाए और मौके से भाग गया। इस घटना की जानकारी मिलने पर बैंक प्रबंधन हरकत में आया। बैंक प्रबंधन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला जांच में लिया। सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखने में घटना की पुष्टि हुई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बालक की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार बालक नोटों का बंडल लेकर पैदल भागा है। उसके साथ अन्य किसी के होने की बात अब तक सामने नहीं आई है। बालक नोटों का बंडल लेकर रामपुरा दरवाजा होते हुए अठाना की ओर भागा है। उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने 10 लाख की चोरी के मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। इस मामले के जल्द पटाक्षेप की संभावना भी जताई जा रही है।। इस प्रकार की घटना घटती होना बैंक प्रबंधन की लापरवाही सामने आ ई है ।