बड़ी राहत- 50 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ संचालित होंगे शासकीय कार्यालय, आदेश जारी

mp government

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश शासन (MP Government) ने कोरोना को देखते हुए शासकीय कार्यालयों (Government Office) में अधिकारियों और कर्मचारियों की उपस्थिति को लेकर नया आदेश जारी किया है।  01 जून से प्रभावी होने वाले इस आदेश के तहत मध्यप्रदेश शासन के अति आवश्यक सेवाओं वाले कार्यालयों को छोड़कर शेष सभी कार्यालय 100 प्रतिशत अधिकारियों और 50 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ संचालित किये जाएंगे।

मध्यप्रदेश शासन (MP Government)  के सामान्य प्रशासन विभाग के अवर सचिव सुनील मड़ावी के हस्ताक्षर से रविवार को जारी आदेश में मंत्रालय, राज्य स्तरीय कार्यालयों एवं प्रदेश में स्थित शासकीय कार्यालयों में चरणबद्ध रूप से कार्यालयीन कार्य करने के निर्देश दिए गए हैं। कोरोना को देखते हुए आदेश में कहा गया है कि 01 जून 2021 से अति आवश्यक सेवाएं देने वाले कार्यालयों को छोड़कर शेष शार्यालय 100 प्रतिशत अधिकारियों और 50 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ संचालित किये जाएं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....