बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आखिर किसे किया सलाम

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दोनों की वीरता एवं बहादुरी को सलाम किया है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के ग्वालियर (gwalior) जिले में जयारोग्य अस्पताल के सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल (Superspeciality Hospital) में शनिवार को आग लग गई थी। जिस समय अस्पताल में आग लगी। वहां 9 मरीज भर्ती थे। जिनको वहां मौजूद महिला डॉक्टरों ने मुस्तैदी से बाहर निकाला। महिला डॉक्टर द्वारा मरीजों को थर्ड फ्लोर से सेकंड फ्लोर पर शिफ्ट किया गया। वहीं आग लगने की इस घटना पर बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने ट्वीट किया है।

दरअसल शनिवार देर रात ट्वीट करते हुए बीजेपी राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा ग्वालियर के कोविड सेंटर (covid center) में आग लगने की खबर दुखद है। इसके साथ ही बीजेपी सांसद सिंधिया ने कहा कि इस घटना में दो महिला डॉक्टरों ने जिस तरह से साहस का परिचय देते सभी 9 मरीजों की जान बचाने का कार्य किया है। वह वाकई में रियल हीरो की भूमिका में है। इसके साथ ही साथ राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दोनों महिला डॉक्टर की वीरता एवं बहादुरी को सलाम किया है।

Read More: जल्द गठित होगी प्रदेश बीजेपी की नई टीम, हाईकमान के निर्देश से बढ़ सकती है वरिष्ठों में नाराजगी

बता दें कि जयारोग्य अस्पताल की सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल आईसीयू में शनिवार की दोपहर आग लग गई। घटना की सूचना तत्काल फायर ब्रिगेड को मिली और फायर ब्रिगेड ने अस्पताल पहुंच अग्निशमन यंत्र से आग पर नियंत्रण पा लिया था। वही घटना के वक्त आईसीयू में 9 मरीज भर्ती थे। जिन्हें दोनों महिला डॉक्टरों द्वारा तत्काल थर्ड फ्लोर से सेकंड फ्लोर पर शिफ्ट किया गया था। हालांकि इसी बीच 2 मरीज आग की चपेट में आने से झुलस भी गए थे। जिनका इलाज अभी जारी है। घटना का कारण आईसीयू की सीलिंग में लगे वायर में शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here