Lift हादसे के बाद सीएम शिवराज की कमलनाथ से मुलाकात, की बड़ी घोषणा

कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने सदैव परंपरा का पालन किया है और परंपराओं के सम्मान के लिए आज मेरा सदन में उपस्थित होना जरूरी था।

MP By-election

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। रविवार को इंदौर (Indore) के डीएनएस अस्पताल (DNS Hospital) में हुए पूर्व सीएम कमलनाथ (kamalnath) के साथ लिफ्ट (Lift) हादसे के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने बड़ी घोषणा की है। आज विधानसभा सत्र के दौरान सीएम ने घोषणा की है कि एक तकनीकी समिति बनाई जाएगी, जो समय-समय पर लिफ्ट के रखरखाव को लेकर अपनी रिपोर्ट देगी।इससे पहले इंदौर कलेक्टर ने मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए गए थे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह बड़ी घटना है।  इसके लिए हम एक व्यवस्था बनाएंगे।  जिसके जरिए इस तरह के हादसे को रोका जा सके। सीएम शिवराज ने कहा राजनीति में मतभेद होते रहते हैं लेकिन मनभेद की कोई जगह नहीं होनी चाहिए।  भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं कि बड़ी दुर्घटना टल गई। सीएम शिवराज ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ के हादसे में सुरक्षित रहना हमारी लिए संतोष की बात है। बता दें कि इससे पहले आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलने उनके घर पहुंचे थे। जहां उन्होंने उनका कुशलक्षेम पूछा था।

Read More: Shahdol News : BJP नेता पर युवती से दुष्कर्म का आरोप, पार्टी ने किया निष्कासित

दूसरी तरफ दुर्घटना के बाद नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने कहा कि कल की दुर्घटना भयानक थी। कल की दुर्घटना के बाद सदन में आना मुश्किल लग रहा था। कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने सदैव परंपरा का पालन किया है और परंपराओं के सम्मान के लिए आज मेरा सदन में उपस्थित होना जरूरी था।

ज्ञात हो कि इंदौर में कांग्रेस के संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद देर शाम कमलनाथ पूर्व मंत्री के पिता को देखने अस्पताल पहुंचे थे। जहां ओवर लोडिंग की वजह से अस्पताल के लिए 20 फीट ऊंचाई से सीधे नीचे जा गिरी। इस लिफ्ट में पीसीसी चीफ कमलनाथ के अलावा पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और सज्जन सिंह वर्मा भी मौजूद थे। हालांकि इस हादसे में किसी को कोई हानि नहीं पहुंची थी।