BJP नेता पार्टी से निष्कासित, कमलनाथ बोले- कैसे होंगी MP में बेटियां सुरक्षित?

bjp

शहडोल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल जिले (Shahdol District) में 20वर्षीय युवती के साथ अपरहण और गैंगरेप (Kidnapping and Gangrape) मामले में विजय त्रिपाठी का नाम सामने आने के बाद BJP ने बड़ी कार्यवाई की है।बीजेपी (BJP) ने त्रिपाठी को जैतपुर मंडल अध्यक्ष के पद से निष्काषित कर दिया है।घटना के बाद BJP नेताओं समेत चारो आरोपी फ़रार चल रहे है, जिनकी पुलिस (Shahdol Police) तलाश कर रही है।

Jabalpur News: अय्याशी के नशे में डूबे पुलिसकर्मी, स्थानीय लोगों ने घर मे घुसकर पकड़ा

दरअसल ,पूरा मामला जिले के जैतपुर थाना अन्तर्गत एक गाँव का है। जहाँ 18 फरवरी को एक युवती लापता हो गई थी, परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में की थी।इसके बाद शनिवार-रविवार देर युवती बेहोश हालत में उसी के घर के बाहर मिली थी।हालत गम्भीर होने में उसे जैतपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।होश में आने के बाद युवती ने बेहोशी की दवा देकर BJP नेता विजय त्रिपाठी समेत चार राजेश शुक्ला, मुन्ना सिंह और मोनू महाराज पर गैंगरेप का आरोप लगाया था, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है। घटना के बाद से ही चारों आरोपी फरार चल रहे है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)