BJP नेता पार्टी से निष्कासित, कमलनाथ बोले- कैसे होंगी MP में बेटियां सुरक्षित?

पूरा मामला जिले के जैतपुर थाना अन्तर्गत एक गाँव का है। जहाँ 18 फरवरी को एक युवती लापता हो गई थी, परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में की थी।इसके बाद शनिवार-रविवार देर युवती बेहोश हालत में उसी के घर के बाहर मिली थी।

विधानसभा चुनाव

शहडोल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल जिले (Shahdol District) में 20वर्षीय युवती के साथ अपरहण और गैंगरेप (Kidnapping and Gangrape) मामले में विजय त्रिपाठी का नाम सामने आने के बाद BJP ने बड़ी कार्यवाई की है।बीजेपी (BJP) ने त्रिपाठी को जैतपुर मंडल अध्यक्ष के पद से निष्काषित कर दिया है।घटना के बाद BJP नेताओं समेत चारो आरोपी फ़रार चल रहे है, जिनकी पुलिस (Shahdol Police) तलाश कर रही है।

यह भी पढ़े.. Jabalpur News: अय्याशी के नशे में डूबे पुलिसकर्मी, स्थानीय लोगों ने घर मे घुसकर पकड़ा

दरअसल ,पूरा मामला जिले के जैतपुर थाना अन्तर्गत एक गाँव का है। जहाँ 18 फरवरी को एक युवती लापता हो गई थी, परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में की थी।इसके बाद शनिवार-रविवार देर युवती बेहोश हालत में उसी के घर के बाहर मिली थी।हालत गम्भीर होने में उसे जैतपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।होश में आने के बाद युवती ने बेहोशी की दवा देकर BJP नेता विजय त्रिपाठी समेत चार राजेश शुक्ला, मुन्ना सिंह और मोनू महाराज पर गैंगरेप का आरोप लगाया था, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है। घटना के बाद से ही चारों आरोपी फरार चल रहे है।

शहडोल जिले के भाजपा अध्यक्ष (BJP President) कमल प्रताप सिंह ने कहा कि सामूहिक बलात्कार मामले में विजय त्रिपाठी का नाम आने के बाद उसे तत्काल प्रभाव से जैतपुर मंडल अध्यक्ष पद से निष्कासित (Expelled)  कर दिया गया और पार्टी से उसकी प्राथमिक सदस्यता समाप्त कर दी गई।पार्टी की ओर से जारी पत्र में लिखा गया है कि सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपित होने के कारण विजय को पार्टी से निष्कासित किया गया है। इस तरह के कार्य करने वालों को पार्टी में कोई स्थान नहीं है।

यह भी पढ़े.. MP School : मप्र के छात्रों को 1 लाख जीतने का सुनहरा मौका, यह देखें पूरी डिटेल्स

वही पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने चारों की उम्र 35 से 40 साल के बीच बताई है। पुलिस ने चारों के खिलाफ गैंगरेप और अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता अपने घर से कुछ दूरी पर बेहोशी की हालत में मिली जिसके बाद उसे अस्पताल (Hospital) ले जाया गया। होश में आने के बाद पीड़िता ने बताया कि एक लाल रंग की कार में उसका अपहरण किया गया और फिर एक फार्म हाउस पर ले जाकर उसके साथ कई बार रेप किया गया है।फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

कमलनाथ ने शिवराज सरकार को घेरा

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने ट्वीट (Tweet) कर लिखा है कि बहन- बेटियों को सुरक्षा देने में पूरी तरह से नाकाम शिवराज सरकार (Shivraj Government) ? प्रदेश (MP) में बहन- बेटियों के साथ दरिंदगी की घटनाएँ निरंतर जारी। अब प्रदेश के शहडोल के जैतपुर थाना क्षेत्र में एक बेटी के साथ गैंगरेप की घृणित घटना सामने आयी। आरोपियों में भाजपा (BJP) के पदाधिकारी का भी नाम , ऐसे में बहन- बेटियों की सुरक्षा कैसे होगी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here